Tuesday 24 March 2015

How To Increase Sex Stamina In Hindi


How to Stop Premature Ejaculation Naturally

sex ki jankari hindi me
शीघ्रपतन 80 प्रतिशत के लिए खाते में सूचना दी है, जबकि अकसर पुरुष यौन रोग के दो मुख्य मामलों के बारे में 10% के लिए स्तंभन दोष खातों। कुछ आँकड़े तीन लोगों में से एक सभी उम्र के पुरुषों में प्रतिशत 27 प्रतिशत के बीच और 34 के प्रसार की दर का संकेत शीघ्रपतन से ग्रस्त हैं कि संकेत मिलता है।
Premature Ejaculation Treatment in Delhi
Long Sex Ki Jankari

Long Time sex kaise kare

एक आदमी अक्सर पहले ejaculates जहां अमेरिकी मनोरोग एसोसिएशन के अनुसार, शीघ्रपतन ... "से पहले या शीघ्र ही प्रवेश के बाद और व्यक्ति यह चाहता है से पहले कम से कम यौन उत्तेजना के साथ लगातार या आवर्तक स्खलन" के रूप में परिभाषित किया संक्षेप में है, ईपी एक शर्त है से पहले या शीघ्र ही अपने साथी के साथ संभोग के बाद या तो वह या उसके साथी इच्छाओं,। शीघ्रपतन भी तेजी से स्खलन के रूप में जाना जाता है।



शीघ्रपतन न तो एक उचित तरीके से यौन क्रिया का आनंद लेने के लिए अनुमति देता है, एक आदमी और उसके साथी के लिए चिह्नित संकट या पारस्परिक कठिनाई का कारण बनता है। अपने साथी उनके यौन शिखर तक पहुँचने में सक्षम नहीं किया जा रहा बारे में उतना ही दुखी है, जबकि यार, क्योंकि समय की एक लंबी अवधि के लिए यौन संपर्क के सुखद अनुभूतियां का विरोध करने में असमर्थता के दुखी है।

यह भी उनकी मर्दानगी सवाल और उनके यौन प्रदर्शन में विश्वास खोने के लिए पीई का सामना कर रहे हैं, जो पुरुषों के लिए आम बात है। मैं एक दो आगे उनके आदमी को परेशान कर के डर से चुप्पी में पीड़ित, या समस्या को हल करने के लिए स्पष्ट अनिच्छा साथी पर निराश हो सकते हैं, जबकि वे नियमित रूप से अनुभव हताशा और अपमान की हद तक के रूप में गलत समझा महसूस कर सकते हैं।

हालांकि, कई लोग कभी कभी सेक्स के दौरान शीघ्रपतन का अनुभव है, लेकिन जब तक यह अक्सर नहीं होता है, के रूप में चिंता आदमी के लिए कोई कारण नहीं है। पीई के लिए उत्तीर्ण उस समय अवधि तथापि, क्योंकि पुरुषों के विभिन्न यौन मुठभेड़ों के दौरान अलग अलग समय पर बोल पड़ना तथ्य यह है कि एक बहुत ही विवादास्पद मुद्दा बन गया है। वैज्ञानिकों और शोधकर्ताओं ने अब एक आदमी के बारे में 120 सेकंड या योनि प्रवेश के बाद 2 मिनट में संभोग तक पहुँच जाता है, जहां एक शर्त के रूप में शीघ्रपतन को परिभाषित। दूसरों को शीघ्रपतन से पहले कम से कम 8-15 हिट लेने, शिश्न चुनौतियों की संख्या निर्दिष्ट करें। यह तो वह पीई से पीड़ित हो सकता है, एक नियमित आधार पर होता यही है, अगर कहा।

शीघ्रपतन के कारणों  (Bahetar Sambhog Kaise Kare)
शीघ्रपतन के कारणों का अभी तक ज्ञात नहीं हैं। उन्होंने कहा कि ईपी मनोवैज्ञानिक समस्याओं के बजाय जैविक कारणों का एक परिणाम के रूप में किया गया है कि पहले विश्वासों था। बहरहाल, नए सबूत पीई के कारणों दोनों मनोवैज्ञानिक और जैविक कारकों की एक जटिल बातचीत में शामिल है, और अधिक जटिल हैं कि पता चलता है।

प्राथमिक और माध्यमिक प्रकार के होते हैं जो पीई के दो प्रकार, मूल रूप से कर रहे हैं। प्राथमिक शीघ्रपतन आदमी अपने पूरे यौन जीवन के लिए शीघ्रपतन से पीड़ित किया गया है, जिसमें एक शर्त है। दूसरी ओर, माध्यमिक शीघ्रपतन आदमी की वजह से कई संभावित कारणों को जीवन में बाद में शीघ्रपतन को विकसित करता है, जहां है। शीघ्रपतन से पीड़ित अधिकांश पुरुषों मध्यम श्रेणी में आते हैं।

स्खलन उत्तेजना का एक निश्चित स्तर हासिल की है जब सक्रिय होता है जो एक सहज क्रिया है। इस प्रकार इस पलटा कार्रवाई को नियंत्रित करने की क्षमता के लिए मुख्य रूप से समझते हैं और उन्होंने कहा कि वह चाहता है कि पहले उद्गार पलटा के ट्रिगर बिंदु तक पहुंचने से प्राप्त कर रहा है उत्तेजना की मात्रा को नियंत्रित करने के लिए आदमी की क्षमता पर निर्भर करता है।

Premature ejaculation can have psychological and biological causes listed below. 

psychological Causes 
Some of the psychological causes of premature ejaculation include: 

The first sexual experiences 
ईपी सभी उम्र के पुरुषों में पाया जाता है कि एक समस्या है, युवा पुरुषों इस विकार से ग्रस्त हैं। इसका एक कारण यह उनके पिछले यौन अनुभव में होने वाली घटनाओं की स्थापना की पैटर्न के एक परिणाम के रूप में हो सकता है। संभोग के पहले के अनुभवों से कई बार उत्तेजना मिश्रित चिंता और पकड़े जाने से बचने के लिए उच्च गति के लिए एक मांग शामिल है।

उन पहले के अनुभवों में, प्रदर्शन - "चीजों को ठीक करने के लिए" इच्छा, ध्यान का अनुभव सुखद और कामुक पहलू से अक्सर अधिक है। नतीजतन, युवा पुरुषों का एक अच्छा प्रतिशत भी जल्दी संभोग सुख तक पहुँचने। यह इन युवा लोगों के लिए एक समस्या पर विचार किया जा सकता है, और अगली बार होता है और इस प्रकार एक पैटर्न का गठन किया है शीघ्रपतन की संभावना बढ़ जाती है, जो एक दोहराने का डर हो सकता है। इलाज के लिए बाहर नहीं किया जाता है तो यह वयस्कता तक जारी रख सकते हैं।

Anxiety and Stress 
अन्य समस्याओं से एक आदमी का यौन प्रदर्शन से संबंधित या वजह से चिंता भी शीघ्रपतन का एक कारण हो सकता है। सेक्स के प्रदर्शन के बजाय खुशी से संबंधित है, जब उद्गार नियंत्रण के विकास के लिए एक मुश्किल प्रस्ताव किया जा सकता है। इसलिए, यह लोग उसे और उसके साथी को खुशी दे देंगे पर ध्यान केंद्रित करने के लिए बेहतर है।

Fears of Erectile Dysfunction 
वे पाने के लिए और जल्दी से बोल पड़ना करने के लिए जल्दी इसलिए संभोग के दौरान एक निर्माण को बनाए रखने और करने के लिए उत्सुक हो सकता है के रूप में स्तंभन दोष से पीड़ित पुरुषों को भी शीघ्रपतन विकास हो सकता है। बोल पड़ना करने के लिए भागने का एक पैटर्न का गठन होने के बाद, इसे बदलने के लिए मुश्किल हो सकता है।

biological causes 
Biological factors that may contribute to premature ejaculation are

1 abnormal hormone levels

2 Insufficient concentration of the neurotransmitter serotonin

3 abnormal reflex activity of the ejaculatory system

4 Certain thyroid problems

5. inflammation and infection of the prostate or urethra

6. hereditary traits

Treatment of premature ejaculation
शीघ्रपतन एक नैदानिक निदान के रूप में मौजूद है, एक रोग या बीमारी के रूप में वर्गीकृत नहीं किया जा सकता।

कारण मनोवैज्ञानिक या जैविक है, शीघ्रपतन के लिए उपचार के व्यवहार थेरेपी, मनोवैज्ञानिक परामर्श और दवाएं शामिल हैं। यह भी कहा कि इन उपचार विधियों में से किसी का एक संयोजन हो सकता है।

Behavioral Therapy
व्यवहार थेरेपी शीघ्रपतन के साथ पुरुषों के बारे में 60% से 90% में मदद करता है। सामान्य में, अभ्यास और विश्राम समस्या से निपटने में मदद मिलेगी। हालांकि यह शीघ्रपतन अक्सर देता है, और अतिरिक्त व्यवहार थेरेपी आवश्यक हो सकता है कि ध्यान दिया जाना चाहिए।

शीघ्रपतन के इलाज के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, जो व्यवहार थेरेपी के तरीकों के उदाहरण प्रस्तुत कर रहे हैं।

The technique of "Squeeze" 
इस विधि को कुछ दशक पहले परास्नातक और जॉनसन द्वारा विकसित किया गया था। एक आदमी वह बोल पड़ना करने के बारे में है, लगता है, वह बस, अपने साथी से निकाल लेता है तो वह या उसके साथी अंगूठे और दो अंगुलियों के बीच अपने लिंग की शाफ्ट निचोड़। दबाव प्रकाश हो सकता है और के बारे में 20 सेकंड के लिए है, तो हम चलते हैं और यौन गतिविधियों को फिर से शुरू करना चाहिए। तकनीक संभोग के दौरान के रूप में अक्सर के रूप में आवश्यक दोहराया है। अभ्यास के साथ, एक आदमी निचोड़ बिना स्खलन पर एक अच्छा नियंत्रण हो सकता है।

Method "Stop and Start" 
वे चरमोत्कर्ष और फिर धीरे या स्खलन तक के समय का विस्तार करने के क्रम में उत्तेजना को कम करने के बारे में हैं, जब डॉ हेलेन कापलान द्वारा विकसित किया गया था यह दूसरी विधि पहचान करने के लिए समय से पहले स्खलन के साथ पुरुषों में मदद करता है। यौन उत्तेजना शुरू करने और रोकने के द्वारा आप सेक्स के अधिनियम को लम्बा करने के लिए सीख सकते हैं।

Abstinence from sex 
जोड़ा चिंता को कम करने में मदद करने के लिए समय की अवधि के लिए सेक्स से बचने के लिए निर्देश दिए जा सकते हैं। संभोग से परहेज करते हुए वे यौन मुठभेड़ों के दबाव को खत्म करने कि यौन खेलने के अन्य प्रकार पर ध्यान केंद्रित करने के लिए समय खर्च कर सकते हैं के रूप में यह फायदेमंद है। यह पुरुषों को जोड़ने में मदद और अपने साथी के साथ एक संतोषजनक भौतिक बंधन पुनः स्थापित कर सकती है।

More Foreplay 
अधिक foreplay में संलग्न करके, जोड़ों, चुंबन के माध्यम से एक दूसरे को उत्तेजक छू, cuddling, पेटिंग, मैथुन से पहले स्तनों, गुप्तांग और अन्य वासनोत्तेजक क्षेत्र उत्तेजक द्वारा महान उत्तेजना की स्थिति को प्राप्त करने के लिए एक दूसरे की मदद कर सकते हैं। इस प्रकार, स्खलन और संभोग जोड़ों द्वारा एक ही समय के बारे में प्राप्त किया जा सकता है।

Masturbation 
कुछ मामलों में, व्यवहार थेरेपी ऐसे मैथुन से पहले कामोत्तेजना के एक राज्य के लिए स्खलन या दो की उत्तेजना में देरी करने में मदद करने के लिए संभोग से पहले एक या दो घंटे हस्तमैथुन के रूप में सरल कदम शामिल हो सकता है। पहले से ही एक स्खलन का उत्पादन किया गया के रूप में इसके अलावा, आदमी अब अपने साथी के साथ सेक्स के दौरान बोल पड़ना करने के लिए लंबे समय तक ले।

Kegel exercises routine 
शोधकर्ताओं शीघ्रपतन से पीड़ित कुछ लोग जो श्रोणि की मांसपेशियों में एक तेजी से न्यूरोलॉजिकल प्रतिक्रिया है कि मनाया है। मस्तिष्क संबंधी कारकों की वजह से समय से पहले स्खलन के साथ पुरुष उन्हें पीसी पेशी पर स्वैच्छिक नियंत्रण पाने और इस तरह उन्हें स्खलन पर अधिक नियंत्रण देने में मदद करने के लिए कुछ Kegel अभ्यास कर सकते हैं। यहाँ जोड़ा लाभ है कि आप भी पुरुषों मजबूत erections दे सकते हैं और इसलिए स्तंभन दोष कम करने में मदद कर सकते हैं।

Medicine

पुरुषों और उनके सहयोगियों की बहुत चिंता नहीं है, और वे इसे आसपास काम "।" लेकिन तुम बहुत असंतुष्ट हैं, तो आप कोशिश कर सकते हैं कुछ बातें कर रहे हैं। "
फिर जल्द ही आदमी ejaculates के बाद यौन संबंध है। दूसरी बार, यह एक संभोग सुख तक पहुंचने के लिए लंबा समय लगेगा। बूढ़े लोगों में यह एक दूसरी निर्माण पाने के लिए बहुत लंबा समय लग सकता है के रूप में यह मुश्किल मिल सकता है।
नाइट किंग सेक्स विलंब तरल सुन्न अनुभूति को लिंग पर रखा जा -can। "लेकिन यह है कि वे हमेशा से पसंद नहीं है जो साथी, को स्तब्ध सनसनी हस्तांतरण करने के लिए जाता है।

How To Increase Sex Stamina In Hindi

NightKing Delay प्राकृतिक स्वास्थ्य के मामले में एक सफलता है और बाजार पर # 1 प्रमुख उत्पाद है। "
Nightking Delay Liquid आप शीघ्रपतन अतीत की बात बनाने में मदद कर सकते हैं की तुलना में हर्बल सामग्री का एक विशेष रूप से तैयार मिश्रण है, और अपनी प्राकृतिक वनस्पति सामग्री से बनाया गया है, कोई आवश्यक पर्चे या डॉक्टरों का दौरा कर रहे हैं क्योंकि।

आप 8 पिछले सकता है कल्पना कीजिए अगर - 10 गुना ज्यादा समय है, और जल्दी करने के लिए कमिंग की शर्मिंदगी के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। इफेक्ट्स इस्तेमाल पहली भीतर गौर किया जाएगा, और आमतौर पर समस्या स्थायी रूप से एक तीन सप्ताह के पाठ्यक्रम लेने के द्वारा हल किया जाएगा। कुछ परिस्थितियों में एक दोहराने एक महीने के पाठ्यक्रम के लिए आवश्यक है।

Tips For Long Sex
Sex ki Jankari Hindi Me:
http://www.Premature-Ejaculationtreatment.com


3 comments:

  1. Hello viewers around the Globe, I was despondent because i had a very small penis, about 2.5 inches soft and 4 inches hard not nice enough to satisfy a woman, i have been in so many relationship, but cut off because of my situation, i have used so many product which doctors for me, but none could offer me the help i searched for. i saw some few comments on the INTERNET about this specialist called Dr,OLU and decided to contact him on his email: Drolusolutinthome@gmail.com) so I decided to give his herbal product a try. i emailed him and he got back to me, he gave me some comforting words with his herbal pills for Penis Enlargement, Within 3 week of it, i began to feel the enlargement was surprised when she said that she is satisfied with my sex and i have got a large penis. Am so happy, thanks to Dr OLU I also learn that Dr OLU also help with Breast Enlargement Hips and Bums Enlargement etc.. If you are in any situation with a little Penis, weak ejaculation, small breast_hips_bums do get to Dr OLU now for help on his email (Drolusolutionhome@gmail.com) or add him on whatsapp line +2348140654426 

    ReplyDelete