Wednesday 25 March 2015

Treating Premature Ejaculation Tips in Hindi

Treating Premature Ejaculation 

By Squeezing, Rubbing And "Restraining" The Penis

Long Time Sex Medicine in India
Tips For Stay Long On Bed Naturally

मलाई और अपने लिंग "प्रतिबंधित", फैलाएंगे, शीघ्रपतन के इलाज के लिए रहस्य जानना चाहते हैं? "मुझे लगता है कि इस तरह से समयपूर्व फटना इलाज कर सकते हैं?"। हाँ, बेशक आप कर सकते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं की जरूरत है!

सही ढंग से किया, तो यह लिंग "निचोड़, रगड़ और पकड़" तकनीक (एसआरएस), शीघ्रपतन के इलाज में बहुत कारगर हो सकता है। आप शीघ्रपतन से पीड़ित हैं और जल्दी से इस समस्या को समाप्त करने के लिए चाहता था कर रहे हैं, इन तकनीकों का प्रयास करें।

Squeeze Technique

निचोड़ तकनीक

तकनीक का उपयोग कर शीघ्रपतन के इलाज के लिंग के आधार या नोक पर मजबूती से दबाकर महिला साथी (या आदमी) फैलाएंगे शामिल है। कई लोग इस तकनीक बहुत ही सफल हो पाते हैं।

सबसे पहले, शुरू करते हैं और पता चला है स्खलन को जन्म दे सकता है, जो अति उत्साही भावना के रूप में उत्तेजना आदमी उत्तेजक बंद करो।

दूसरा, मुख्य रूप से लिंग के तहत दबाकर, बस मुण्ड (या सिर) के पीछे, 10 से 20 सेकंड के लिए लिंग पर एक फर्म पकड़ जगह है। यह सही है आप आदमी थोड़ा असहज लेकिन दर्द नहीं महसूस होने प्राप्त कर सकते हैं। कोई उत्तेजना ही उतरे बोल पड़ना करने के लिए तात्कालिकता की आदमी की भावना के बाद जारी रखा जाना चाहिए।

इस प्रक्रिया को दोहराएं और यह कम से कम 10 बार अभ्यास करते हैं। अधिकांश पुरुषों यह तात्कालिकता या बोल पड़ना करने की आवश्यकता की भावना कम कर देता है के रूप में इस तकनीक, शीघ्रपतन के इलाज में मदद करता है लगता है।

कुछ समय के लिए अभ्यास करने के बाद, तो जोड़े को अलग अलग तरीकों से ऐसा करने की कोशिश कर सकते हैं। उनका सामना करने के लिए चेहरे बैठे की एक के बाद। महिला के पैर आदमी के पैरों के शीर्ष पर पार करना चाहिए। वह अपने लिंग के पास है और उसके vulvar क्षेत्र के खिलाफ होने के लिए उसे प्रोत्साहित कर सकते हैं। अत्यधिक उत्तेजना का पता चला है, जब भी निचोड़ लागू करते हैं और दोहराया है प्रक्रिया उतरे पर्याप्त है कि जब तक सभी उत्तेजना बंद करो।

जोड़े को भी संभोग की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन यह शीर्ष पर महिला के साथ किया जाना चाहिए। यह तुरंत हटा दिया और चरमोत्कर्ष और बोल पड़ना करने के लिए आदमी का आग्रह करता हूं कि बंद करने के लिए एक की जरूरत है, अगर वहाँ संपीड़न तकनीक को लागू किया जा रहा है।

Technical restriction for stay long on bed

इस तकनीक को शीघ्रपतन के लिए काफी एक असामान्य इलाज हो सकता है। यह क्या करता है संभोग के दौरान सुचारू रूप से चलती से अंडकोष रोक है। इस स्खलन देरी इस प्रकार की उत्तेजना को कम करने और में मदद करता है। वृषण संयम शीघ्रपतन को रोकने के लिए आम तौर पर सुरक्षित और प्रभावी है, लेकिन कुछ लोग भी समस्याओं था और सेक्स का अनुभव होता दौरान इस अंगूठी को असुविधा।

मैं तुम्हें इन निचोड़, रगड़ पाते हैं और शीघ्रपतन के इलाज में उपयोगी होने के लिए तकनीक को सीमित होगा यकीन है। लेकिन सिर्फ तकनीक जानने याद है, पर्याप्त नहीं है। तुम भी तकनीक सही तरीके से प्रदर्शन करने के लिए कैसे पता होना चाहिए। दाहिने पैर पर डाल दिया जाएगा आदि उनके वीडियो देखते हैं, विशेषज्ञों से किताबें पढ़ने के द्वारा सही तरीके से जानें।

4 comments:

  1. Hashmi Mughal-e-Azam plus is also best for premature ejaculation.

    ReplyDelete
  2. useful post. Make sex time more longer to enjoy longer sexual performance. Try natural treatment.

    ReplyDelete
  3. Hello viewers around the Globe, I was despondent because i had a very small penis, about 2.5 inches soft and 4 inches hard not nice enough to satisfy a woman, i have been in so many relationship, but cut off because of my situation, i have used so many product which doctors for me, but none could offer me the help i searched for. i saw some few comments on the INTERNET about this specialist called Dr,OLU and decided to contact him on his email: Drolusolutinthome@gmail.com) so I decided to give his herbal product a try. i emailed him and he got back to me, he gave me some comforting words with his herbal pills for Penis Enlargement, Within 3 week of it, i began to feel the enlargement was surprised when she said that she is satisfied with my sex and i have got a large penis. Am so happy, thanks to Dr OLU I also learn that Dr OLU also help with Breast Enlargement Hips and Bums Enlargement etc.. If you are in any situation with a little Penis, weak ejaculation, small breast_hips_bums do get to Dr OLU now for help on his email (Drolusolutionhome@gmail.com) or add him on whatsapp line +2348140654426 

    ReplyDelete